नागरिकता संसोधन अधिनियम 2019 से लोगों को जागरूक करने भाजपा ने किया संगौठी का आयोजन

DekhoLateri.com
लटेरी_ भारतीय जनता पार्टी द््वारा विधायक उमाकांत शर्मा की उपस्थिति में #CAA के समर्थन में किया गये कार्यक्रम में नागरिकता संसोधन अधिनियम 2019 के बारे में विरोधियों द्वारा जनता में फैलाये जा रहे भ्रम तथा इस कानून के वास्तविक तथ्यो से उपस्थित लोगों को अवगत कराया गया।

संगौठी को संबोधित करते हुए भाजपा विधायक उमाकांत शर्मा ने कहा कि 1947 में देश विभाजन के बाद जो हिंदू, बोद्ध, जैन सिख, इसाई ओर पारसी पाकिस्तान, अफ्गानिस्तान ओर बंगलादेश में फंस कर रह गए हैं। उनको भारत की नागरिकता प्रदान करने के लिए नागरिकता अधिनियम बनाया गया है। आगे बोलते हुए उन्होंने कहा कि 1947 में धर्म के आधार पर विभाजन करना देश की सबसे बड़ी भूल थी,


उन्होंने कहा नेहरू लियाकत समझोते का भारत ने सदैव पालन किया है जबकि पाकिस्तान. हमेशा ही समझोते का उल्लंघन करता रहा है. जिसके परिणाम स्वरूप पाकिस्तान में अल्पसंख्यक हिंदू, सिख, जैन, पारसी बोद्ध समुदाय के लोग सदैव पीड़ित होता रहा, ओर पाकिस्तान सरकार द्वारा विभिन्न कानून के.माध्यम से हिंदुओं की सम्पत्तियों को जबरन कब्जा किया जा रहा है, एवं हिंदुओं की माता बहनों के साथ जबरन बलात धर्मांतरण कराया जा रहा है उन्होंने कहा कि हिंदुओं की सरणास्थली एक मात्र भारत देश है। उन्होंने कहा सरकार के मापदंडों के अनुसार यदि कोई. पीड़ित भारत की नागरिकता लेना चाहता है तो उसके लिए भारत के दरवाजे सदैव खुले हुए हैं। लेकिन आभेद घुस्पेठियो ओर आतंकवादी एंव राष्ट्र विरोधी.गतिविधियों में संलिप्त लोगों के लिए भारत में कोई स्थान नहीं होना चाहिए।
कार्यक्रम में विदिशा में आयोजित होने वाली नागरिकता संसोधन अधिनियम के समर्थन में होने वाली जनजागरण रैली में मंडल लटेरी से अधिक से अधिक संख्या में कार्यकर्ताओं पहुंचने हेतु आवहन किया गया।


कार्यक्रम को वरिष्ठ भाजपा नेता लक्ष्मण सिंह बघेल, जिलाउपाध्यक्ष राममोहन पाराशर एंव रामगुलाम राजौरिया ने भी संबोधित किया। इह अवसर पर पुर्व मण्डल अध्यक्ष भारत सिंह राजपूत, सुधीर श्रीवास्तव एड्वोकेट, महेंद्र राजपूत, डॉ. प्रकाश कुशवाहा, आशीष भण्डिरी, सचिन शर्मा, सतीश जैन, कुंगरलाल धाकड़, अत्तु भंडारी, सत्यनारायण चौकसे वीरसिंह बघेल, ज्ञनेश सक्सेना, कंचन सिंह यादव, विनोद बघेल, हेमराज यादव, पहलवान सिंह राजपूत सहित बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता और क्षेत्र के नागरिक गण उपस्थित रहे।
कार्यक्रम का संचालन राजेश राजपूत एंव आभार प्रदर्शन मंडल अध्यक्ष राजकंवर बघेल ने किया।