नगर में कोरोना मरीज चिंहित होने पर कलेक्टर ने किया लटेरी का दौरा


DekhoLateri.com

लटेरी-ः कलेक्टर डॉ पंकज जैन ने लटेरी
नगरपरिषद क्षेत्र में बनाए गए कंटेनमेंट जोन का निरीक्षण किया। इस अवसर पर पुलिस अधीक्षक श्री विनायक वर्मा, जिला पंचायत सीईओ श्री मयंक अग्रवाल भी साथ मौजूद थे।
कलेक्टर डॉ जैन ने लटेरी के वार्ड नं. दो में बनाये गए कंटेनमेंट जोन में पहुंचकर मापदण्डो के अनुरूप किए गए प्रबंधो का जायजा लिया। यहां उन्होंने क्षेत्र एवं वफर जोन में स्वास्थ्य परीक्षण के संबंध में जानकारियां प्राप्त की वही जोन में आने जाने के मार्ग का निर्धारण उपरांत अन्य मार्गो को अवरूद्व बनाए रखने के निर्देश दिए है।
कलेक्टर डॉ पंकज जैन ने लटेरी नगर परिषद के वार्ड-दो में बनाए गए कंटेनमेंट का जायजा लिया है। यहां उन्होंने मेप टीम से चर्चा की तथा कंटेनमेंट जोन से निकासी एवं प्रवेश द्वार को नियंत्रित करने हेतु किए गए प्रबंधो के अलावा सेनेटाइजर दल, कंटेनमेंट जोन के अंतर्गत आने वाले घरो के सर्वे हेतु गठित दल के संबंध में जानकारियां प्राप्त की है।
पुलिस अधीक्षक श्री विनायक वर्मा ने कंटेनमेंट जोनो में तैनात पुलिस अमले को सख्त हिदायत दी है कि कोई भी व्यक्ति बिना अनुमति के अन्दर प्रवेश ना करें। इसी प्रकार क्षेत्र के अंदर आने जाने के मार्ग पर पंजी संधारित करने वालो से उन्होंने चर्चा की और पंजी का अवलोकन किया।

Satyanarayan Chouksey

Jay ho lateri