लटेरी में सप्लाई होने वाला राजीव सागर डेम का पानी पीने योग्य नहीं है

लटेरी-

कारण नगरपरिषद लटेरी द्वारा फिल्टर प्लांट पर पानी का न तो सुद्धीकरण किया जा रहा और न ही पानी साफ करने की अच्छी दवा डाली जा रही, एंव न ही फिल्टर प्लांट पर कोई विशेषज्ञ तैनात है जो पानी में कितनी दवा मिलाना है, कितनी फिटकरी डालना है जानता हो या उसे मालूम हो, फिल्टर प्लांट पर सिर्फ़ दो मजदूर तैनात हैं जिन्हें पानी फिल्टर या साफ करने के विषय में कोई जानकारी या ज्ञान नहीं है, जिस कारण वारिश में डेम से गंदा एंव दुषित पानी फिल्टर प्लांट पर आ रहा है एंव कोई विशेषज्ञ फिल्टर प्लांट पर न होने के कारण वही दुषित गंदा पानी नगर में सप्लाई किया जा रहा है।

जिससे लटेरी के हर घर में कमसेकम एक दो व्यक्ति तो वायरल बुखार, टायफाइड से पीड़ित हैं ओर डेम के पानी का उपयोग करने के कारण लटेरी में दाद खाज खुजली और त्वचा से संबंधित रोगों के भी हजारों मरीज हो गए हैं. डेम के पानी का उपयोग करने के कारण लटेरी में दाद खाज खुजली और त्वचा से संबंधित रोगों के भी हजारों मरीज हो गए हैं. जो वार्ड नं एक, दो,तीन,चार, पांच मलनिया रोड, सिंरोज चौराहा, नयापुरा, मेन बाजार क्षेत्र में लगभग एक साल से बहुत ज्यादा है। जिसकी जिम्मेदार नगरपरिषद लटेरी है।
क्योंकि नगरपरिषद के जिम्मेदार इस विषय में उदासीन है और न वह अच्छी किश्म की दवाएं कमीशन के चक्कर में खरीद रहे हैं

नगरपालिका सीएमओ से निवेदन है कमसे कम आप ही इस ओर ध्यान देने का कष्ट करें क्योंकि अब हम लटेरीवासियों ने अध्यक्ष महोदया ओर उनके प्रतिनिधि एंव परिषद के पार्षदों से तो उम्मीद करना छोड़ ही दिया है।
. निवेदक-
. सत्यनारायण चौकसे
पत्रकार व सामाजिक कार्यकर्ता, लटेरी एंव समस्त नगरवासी लटेरी
Mob. 8889928742

DekhoLATERI #Satya_kalaaR

Satyanarayan Chouksey

Jay ho lateri