1000 वर्षो से जिस स्वाभिमान को भारत तरस रहा था ,,वो स्वाभिमान मोदी सरकार ने दिलाया—सुश्री उमा भारती


लटेरी—आज भारत शसक्त और समृद्धि शाली बना ,दुनिया मे भारत की भी गिनती होने लगी ये हर भारतीय के लिए गौरवान्वित करने बाली बात इस स्वाभिमान के लिये भारत हजार वर्षों के लिए तरस रहा था बो स्वाभिमान मोदी सरकार में हमे मिला है ।

ये बात मंगलवार को लटेरी में सागर लोकसभा के भाजपा प्रत्याशी राज बहादुर के पक्ष में जनसभा को संबोधित करते हुए कही ।उन्होंने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला और कहा कांग्रेस एक परिवार के कहने पर चलती है गांधी परिवार के । जब दिग्विजयसिंह मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री होते थे पर दिल्ली पहुंच कर सोनिया गांधी के दरवाजे पर लाइन में खड़े रहते है ऐसे ही एन डी तिवारी उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री हुआ करते थे और तब दिल्ली में जाके संजय गांधी के जुती उठाया करते थे ।पर भाजपा मेें ऐसा नही है भाजपा के छोटे से छोटे कार्यकर्ता का भी उतना ही सम्मान होता है जितना एक मुख्यमंत्री और प्रधानमंत्री का होता है ।


उन्होंने कमलनाथ पर कटाक्ष क्ररते हुए कहा कि मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री मिस्टर इंडिया बने हुए है दिखते है नही ऒर घोषणा पे घोषणा करते जा रहे है । उन्होंने चुटकी लेते हुए कहा कि उन्हें भी पता था सरकार तो हमारी बनेगी नही ।पर धोखे से बन गयी और में यहां लटेरी में आपके बीच मे बोलकर जा रही हूं कांग्रेस की मध्यप्रदेश की सरकार ज्यादा दिन टिकने बाली नही है और इस सरकार को हम नही गिराएंगे खुद कांग्रेस के विधायक ही गिराएंगे ।
उन्होंने दिग्विजयसिंह पर कहा कि उनकी बैसे ही हालात पतली हो रही है राजगढ़ से भागकर भोपाल गए और अब बहाँ भी मुश्किल हो रही है ।


इससे पहले पूर्व मंत्री लक्ष्मीकांत ने कहा कि जब उमा की मुख्यमंत्री बनने से पहले लठेरी आयी थी तब बोलकर गयी थी कि में भोपाल से लटेरी आयी मुझे 3 घंटे लगे थे लेकिन वो वादा करके गयी थी आप लोग लक्ष्मीकांत को जिताइये आप लतेरी से ढेड़ से 2 घंटे में भोपाल पहुंचाने की जिम्मेदारी मेरी ओर उमा जी मुख्यमंत्री बनी में मंत्री बना तो आज हम 2 घंटे से पहले भोपाल आसानी से पहुंचते है ।उमा जी का मुझपर अपार स्नेह है । और आज भी उमा दीदी खाना खाते में बता रही थी कि मुझे तुम्हारी बहुत चिंता थी यही सोच रही थी लक्ष्मीकांत जी मिलेंगे यहाँ नही ।उन्होंने कहा कि आज दुनिया मोदी जी की दीवानी है आप भी मोदी जी को जिताने म् अपना भरपूर सहयोग प्रदान कर जिस प्रकार उमाकांत जी को जिताया उसी प्रकार राजबहादुर को भी जिताये विधानसभा में भी म् पग्रेत था आज भी में ही पग्रेत हु।
विधायक उमाकांत शर्मा ने मोदी सरकार की उपलब्धता उनके द्वारा किये कार्य गिनाये ।


ठीक 2:35 पर उमा जी का हेलीकॉप्टर लठेरी पहुँचस हेलीपेड से सीधे सुरेश अग्रवाल मीसाबंदी के निवास पर पहुंची जहां उन्होने भोजन ग्रहण किया ।उसके बाद जनसभा को संबोधित करने पहुंची।

Satyanarayan Chouksey

Jay ho lateri