लक्ष्य हमारा, मोदी दोबारा कामकाजी बैठक में भाजपा कार्यकर्ताओं ने लिया संकल्प


लटेरी- कार्यकर्ता किसी भी पार्टी की आन बान ओर शान होते हैंं। कार्यकर्ता के बलबूते ही देश मे आज भारतीय जनता पार्टी की सरकार केेंद्र मेें प्रधानमंंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में एक मजबूत व शस्कत भारत का पुनर्निर्माण कर रही है ।आगामी समय मे एक बार फिर देश मे आम चुनाव होने जा रहे है । अब विपरीत परिस्थिति है ।पहले प्रदेश में हमारी सरकार थी लेकिन अब कांग्रेस की सरकार है ।ऐसे में हम पूरी ईमानदारी एवं संयमित होकर राष्ट्र हित के लिए देश मे नरेंद्र मोदी को पुनः प्रधानमंत्री बनाने का संकल्प ले और सागर लोकसभा सहित पूरे देश मे भारतीय जनता पार्टी की सरकार को पूर्ण बहुमत के साथ विजय बनाये। ये बात सोमवार को भारतीय जनता पार्टी मण्डल लटेरी की बैठक में पूर्व मंत्री लक्ष्मीकांत शर्मा ने कही।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने मध्यप्रदेश में किसानों को कर्जा माफी का प्रलोभन देकर टूटी फूटी सरकार तो बना ली पर 2 महीने बीत जाने के बाद भी अभी तक किसी का 2 लाख का कर्जा माफ नही हुआ ।आचार सहिंता का बहाना बनाकर एस एम एस के माध्यम से खेद भरे मेसेज भेजकर गुमराह करने का काम कमलनाथ और उनकी सरकार कर रही है ।
भाषण के दौरान जिला अध्यक्ष राकेश जादोंन से कार्यकर्ताओं ने पूछा कि सागर लोकसभा का दूल्हा तो बता दो तो उन्होंने कहा कि पूरी लोकसभा में दूल्हे की लोकेशन सिंरोंज विधानसभा की ओर इशारा कर रही है ।इस अवसर पर सिरोंज विधायक उमाकांत शर्मा ने 2 महीने की कांग्रेस सरकार पर कटाक्ष करते हुए कहा कि वर्तमान प्रदेश सरकार तबादला सरकार के रूप में काम कर रही है । 2 महीने में 5 बार लोन लेकर प्रदेश के किसानों एवम जनता का पैसा अपने जैव में भरने का काम कर रही है। जब से सरकार काँँग्रेस की बनी है प्रदेश में विकास थम गया ।


कार्यक्रम को जिला पंचायत अध्यक्ष तोरण सिंह दांगी, विधानसभा प्रभारी लक्ष्मण सिंह बघेल, जिला उपाध्यक्ष राममोहन शर्मा, भगवान सिंह धाकड़, विधानसभा विस्तारक अंकित भावसार एवं युवा मोर्चा के प्रभारी अनुराग ठाकुर ने संबोधित किया संचालन राजेश राजपूत एवम आभार मण्डल अध्यक्ष भारत सिंह राजपूत ने व्यक्त किया। कार्यक्रम में ग्राम एवम नगर केंद्र के पालक संयोजक, मतदान केंद्र के पालक संयोजक, मण्डल के पदाधिकारी, युुवा मोर्चा प्रभारी, सहित सभी प्रकोष्ट के कार्यकरिणी सदस्य मौजूद थे ।

Satyanarayan Chouksey

Jay ho lateri