पीएम मोदी के साथ आतंकी हाफिज़ सईद की फोटो फेसबुक पर सेअर करने से आपत्ति, कानूनी कार्रवाई की मांग, विदिशा एसपी को सौंपा ज्ञापन

जहां एक तरफ देश पुलवामा में शहीद हुए जवानों की शहादत पर शौक में डूबा हुआ है । सारा देश सहित पूरा विपक्ष सेना और प्रधानमंत्री के साथ खड़ा हुआ है । वही देश के अंदर कुछ कट्टरपंथी लोग सोशल मीडिया पर देश के प्रधानमंत्री की गरिमा को तार तार करने से नही चूक रहे । ऐसे माहौल में देश का माहौल खराब करने में पीछे नही है ।
मामला फेसबुक पर डाली गई एक पोस्ट का है जिसमे लटेरी तहसील के ग्राम खुदराम पुर निवासी असद खान जिलानी ने देश के प्रधान मंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी को कुख्यात आतंकवादी हाफिज सईद से हाथ मिलाते दिखाया है ।

जिसमें लिखा है भारत का छुपा हुआ असली गद्दार कौन
संघ और बीजेपी मौन
ओर लिखा देखो देश द्रोहियो गद्दार कौन ।


जब ये पोस्ट लटेरी के लोगो ने देखी तो खून खोल गया और तुरंत उक्त असद खान जिलानी के खिलाफ एक आवेदन एसडीएम एवम थाना प्रभारी लटेरी को दिया गया । आवेदन में लिखा है कि ऐसे पोस्ट देश और देश के प्रधानमंत्री की छबि खरावकर भड़काने का प्रयास किया जा रहा है ।ज्ञापन में लिखा कि यह सीधा सीधा प्रधानमंत्री को गद्दार बताने बाली पोस्ट है । जिसमे देशद्रोह एवम देश के खिलाफ शाजिश है वर्तमान में देश एक है तब ऐसी पोस्ट आना देश को कमजोर करने की तथा कुत्सित मानसिकता के साथ डाली गई है ।
देशद्रोह से हटकर ऒर कुछ कार्यवाही नही —- लोगो ने ज्ञापन के माध्यम से कहा है कि उक्त असद जिलानी पर तत्काल देश द्रोह की कार्यवाही हो यदि 24 घंटे में कार्यवाही नही हुई तो उग्र आंदोलन की चेतावनी दी गयी ।

संवेदनशील पोस्ट पर आपत्ति, कानूनी कार्रवाई की मांग को लेकर विदिशा में SP विनायक वर्मा को जिला भाजपा के नेताओं ओर सिरोंज विधायक उमाकांत शर्मा, बासौदा विधायक श्रीमती लीना जैन, भाजपा जिला अध्यक्ष राकेश जादोंन के नेतृत्व में एक ज्ञापन दिया जिसमें असद जिलानी द्वारा सोसल मीडिया पर देश के प्रधानमंत्री को आतंकवादी के साथ बताया गया है।

ज्ञापन में कठोर कार्यवाही और तुरंत FIR कर देशद्रोह का मुकदमा चलाने की बात कही ।24 घंटे का अल्टीमेटम दिया अगर कोई कार्यवाही नही हुई पूरे जिले में आंदोलन किया जावेगा । ज्ञापन सौंपते वक्त सिरोंज विधायक उमाकांत शर्मा, बासोदा विधायक श्रीमती लीना जैन, भाजपा महिला मोर्चा की राष्ट्रीय सचिव शुखप्रीत कौर, भाजपा जिलाध्यक्ष राकेश जादौन, जिलाउपाध्यक्ष राममोहन शर्मा, वरिष्ठ नेता लक्ष्मण सिंह बघेल, सिरोंज जनपद अध्यक्ष जितेंद्र बघेल, सिरोंज नगरपालिका अध्यक्ष प्रतिनिधि रमेश यादव, नटेरन जनपद अध्यक्ष संजय मेर, लटेरी मंडल अध्यक्ष भारत सिंह राजपूत, प्राण सिंह रघुवंशी, बबलू रघुवंशी, सत्यनारायण चौकसे, आदि सेंकड़ों भाजपा नेता ओर कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Satyanarayan Chouksey

Jay ho lateri