सोशल मीडिया फेसबुक पर प्रधानमंत्री का फोटो आतंकी अजहर मसूद के साथ एडिट कर सेअर करने पर मचा बवाल देशद्रोह का केश दर्ज कर गिरफ्तार करने लोंगो ने दिया ज्ञापन


लटेरी—एक तरफ देश पुलवामा में शहीद हुए जवानों की शहादत पर शौक में डूबा हुआ है । सारा देश सहित पूरा विपक्ष सेना और प्रधानमंत्री के साथ खड़ा हुआ है । वही देश के अंदर कुछ सेक्युलर लोग सोशल मीडिया पर देश के प्रधानमंत्री की गरिमा को तार तार करने से नही चूक रहे । ऐसे माहौल में देश का माहौल खराब करने में पीछे नही है ।
मामला फेसबुक पर डाली गई एक पोस्ट का है जिसमे लटेरी तहसील के ग्राम खुदराम पुर निवासी असद खान जिलानी ने देश के प्रधान मंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी को कुख्यात आतंकवादी हाफिज सईद से हाथ मिलाते दिखाया गया है । और साथ ही लिखा है

भारत का छुपा हुआ असली गद्दार कौन
संघ और बीजेपी मौन
ओर लिखा देखो देश द्रोहियो गद्दार कौन ।
जब ये पोस्ट लटेरी के लोगो ने देखी तो खून खोल गया और तुरंत उक्त असद खान जिलानी के खिलाफ एक आवेदन एसडीएम एवम थाना प्रभारी लटेरी को दिया गया । आवेदन में लिखा है कि ऐसे पोस्ट देश और देश के प्रधानमंत्री की छबि खरावकर भड़काने का प्रयास किया जा रहा है ।ज्ञापन में लिखा कि यह सीधा सीधा प्रधानमंत्री को गद्दार बताने बाली पोस्ट है । जिसमे देशद्रोह एवम देश के खिलाफ शाजिश है वर्तमान में देश एक है तब ऐसी पोस्ट आना देश को कमजोर करने की तथा कुत्सित मानसिकता के साथ डाली गई है ।


देशद्रोह से हटकर ऒर कुछ कार्यवाही नही —- लोगो ने ज्ञापन के माध्यम से कहा है कि उक्त असद जिलानी पर तत्काल देश द्रोह की कार्यवाही हो यदि 24 घंटे में कार्यवाही नही हुई तो उग्र आंदोलन की चेतावनी दी गयी ।
ज्ञापन में भाजपा ,आर एस एस विश्व हिंदू परिषद ,अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के लोगो के अलावा सैकड़ो गणमान्य नागरिक उपस्थित थे ।

कोन है अपत्तिजनक पोस्ट डालने वाला

फेसबुक पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के साथ आतंकी सरगना अजहर मसूद का फोटो वायरल करने वाला असद जिलानी

असद जिलानी काँग्रेस पार्टी से जुड़ा हुआ है और पुर्व में जिला पंचायत का चुनाव लड़ चुका है, तथा पहले भी कई बार सौशल मिडिया अपत्तिजनक सामग्री डाल कर विवाद खड़े कर चुका है।

Satyanarayan Chouksey

Jay ho lateri